Kartik Aryan ने ठुकराया 9 करोड़ का पान-मसाला विज्ञापन का ऑफर, लोग बोले- ‘ये है असली Youth Icon’

एक तरफ जहां तंबाकू-पान मसाला आदि के विज्ञापन में काम करने के लिए जनता बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टार्स को लताड़ चुकी है. वहीं, अपने दम पर बॉलीवुड में पहचान बन चुके कार्तिक आर्यन की इस मामले में काफी सराहना हो रही है. लोग एक विज्ञापन को ठुकराने पर कार्तिक आर्यन की तारीफ कर रहे हैं. 

ठुकराया 9 करोड़ का ऑफर

जिस विज्ञापन को कार्तिक ने ठुकराया है उस विज्ञापन की डील करीब 9 करोड़ रुपए की थी. दरअसल, ये एक तंबाकू ब्रांड के पान मसाले का विज्ञापन था. बताया जा रहा है कि बिना किसी पछतावे के कार्तिक ने इस विज्ञापन के लिए मना कर दिया. एक बड़ी रकम को साफ-साफ मना करने के बाद उन्होंने अपनी जेनरेशन के सभी एक्टर्स के लिए एक मिसाल कायम की है.

लोगों का मानना है कि एक तरफ जहां पान मसाला के विज्ञापनों में बॉलीवुड के कई दिग्गज अभिनेताओं को देखा जा चुका है वहीं कार्तिक आर्यन ने करोड़ों रुपये का बड़ा ऑफर ठुकरा कर सराहनीय कदम उठाया है.

लोगों ने बताया रियल यूथ आईकॉन

Kartik Aaryan meets Indian navy officers Instagram

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस एड के लिए कार्तिक को करीब 8 से 10 करोड़ रुपये ऑफर हुए थे. सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ करते हुए उन्हें यूथ आईकॉन और अपनी जिम्मेदारी के प्रति जागरूक नागरिक बताया जा रहा है. उनके इस फैसले को बिलकुल सही बताते हुए लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

खूब हो रही है तारीफ

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने अभिनेता की तारीफ करते हुए लिखा कि, ‘वे ऐसे अभिनेता हैं जो अपनी नैतिकता से कभी समझौता नहीं करते, इतनी मोटी रकम को लात मारकर उन्होंने एक बेंच मार्क सेट किया है कि पैसा ही सब कुछ नहीं होता.’ वहीं एक अन्य यूजर ने उन्हें रियल हीरो बताते हुए एक जिम्मेदार और समझदार अभिनेता भी कहा है.

कार्तिक आर्यन ने ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बनाई है. कार्तिक आर्यन साल 2022 में बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन गिने-चुने अभिनेताओं में रहे हैं जिन्होंने इस साल बॉलीवुड को हिट फिल्म दी है. कियारा आडवाणी के साथ की गई उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *