डीजे साउंड संचालक ने डांसर के प्यार में फांसी लगाकर की आत्महत्या, कॉल डिटेल खंगाल रही पुलिस

राजधानी पटना में डीजे साउंड संचालक ने डांसर के प्यार में पागल होकर फांसी लगाकर सुसाइड कर ली है। मृतक की पहचान रवि कुमार के रूप में हुई है। रवि शादीशुदा था और उसे दो बच्चा भी है। आशंका है कि डांसर के प्यार में रवि ने यह गलती की है। वारदात के बाद गांव के लोग सकते में हैं। घटना पटना के बिहटा थाना क्षेत्र का है।

बताया जाता है कि बसौढ़ा गांव निवासी रवि कुमार डीजे साउंड संचालक ने भगवतीपुर स्थित अपने दुकान में रविवार को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली और अपनी जान दे दी। सुबह लोग पहुंच कर कुंडी खोली तो रवि को फंदे पर लटका देख जानकारी परिजन और पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची बिहटा पुलिस ने परिजनो से पूछताछ की, लेकिन उन्होने प्रेमिका के बारे मे कोई जानकारी नहीं होना बताया। तलाशी मे रवि के पैट से मिले मोबाइल को पुलिस ने कब्जे मे ले लिया। पुलिस कॉल डिटेल निकालकर खुदकशी के कारण से पर्दा उठाने की बात कह रही है।

इधर , बिहटा थानेदार रंजीत कुमार ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस आगे की कार्रवाई में लगी हुई है। इस दौरान मौत का कारण आर्थिक कर्ज को भी बताया जा रहा है। बताया गया कि उसने एक कंपनी में काफी पैसा इन्वेस्ट किया था. जिसके लिए उसने कर्ज भी लिया हुआ था। लेकिन कंपनी सारा पैसा लेकर फरार हो गई, जिसके कारण वह मानसिक तनाव में चल रहा था। हालांकि परिवार ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.