मुजफ्फरपुर में BJP पश्चिमी नगर मंडल ने धूमधाम से मनाया पंडित दीनदयाल उपाध्याय का जन्मदिवस, आगमी चुनौतियों पर भी हुई चर्चा

भारतीय जनता पार्टी पश्चिमी नगर मंडल के द्वारा पश्चिमी नगर मंडल के अंतर्गत बूथ संख्या एक पर आजक पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी का जन्म दिवस का कार्यक्रम धूमधाम से मनाया गया।।

कार्यक्रम में पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व एमएलसी श्री राधा मोहन शर्मा जी ने कार्यकर्ताओं को पंडित दीनदयाल जी के बारे में विस्तार से बताया और आगामी दिनों की चुनौतियों से पार्टी कार्यकर्ताओं को रूबरू कराया।। उनके साथ प्रदेश के कार्यसमिति के सदस्य श्री प्रभात कुमार जी मुजफ्फरपुर के भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री डॉ मनोज कुमार जी उपस्थित थे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष श्री अमित रंजन ने की प्रमुख उपस्थिति में महिला मोर्चा के पूर्व के जिला अध्यक्ष श्रीमती विमला देवी मंडल के उपाध्यक्ष श्री आनंद सिंह ,श्री विजय महतो ,श्री मोहन साहनी जी श्रीमती ममता सहनी जी, श्री अमितेश कुमार श्रीवास्तव जी, महिला मोर्चा की अध्यक्ष पूनम सिंह जी युवा मोर्चा के अध्यक्ष मिथिलेश कुमार राम जी बिट्टू साहनी जी ,मनीष कुमार जी श्री राघवेंद्र शर्मा ,जी श्री विकास कुमार जी श्री रामु मंडल जी सहित पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.