2007 में भारत को T20 वर्ल्डकप में जोगिंदर शर्मा ने दिलाई थी जीत, अब कर रहे देश की सेवा, परिवार के साथ तस्वीरें…



टीम इंडिया के लिए कई ऐसे प्रतिभावान खिलाड़ी आए हैं जिन्होंने कम वक्त में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। कुछ खिलाड़ी तो आते ही फैंस के बीच छा गए और बखूबी अपना काम करके शांत ढंग से अपना जीवन व्यतीत कर रहे हैं।




ऐसे ही खिलाड़ियों में से एक है टीम इंडिया को 2007 वर्ल्ड कप की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले जोगिंदर शर्मा। अंतिम ओवर में जोगिंदर शर्मा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 13 रन बचाव कर मिस्बाह उल हक को पवेलियन भेजा था। जोगिंदर शर्मा इन दिनों डीएसपी के पद पर नियुक्त हैं।




टीम इंडिया को 2007 टी20 वर्ल्ड कप में अंतिम ओवर में शानदार जीत दिलाने वाले जोगिंदर शर्मा अपनी खूबसूरत पत्नी के चलते इन दिनों सुर्खियों में हैं। जोगिंदर शर्मा की खूबसूरत वाइफ की झलक लोगों को देखने को मिली है जिनकी सुंदरता को देखते ही सभी लोग कहने लगे हैं कि जोगिंदर तो छुपा रुस्तम निकले।




आपको बता दें कि जोगिंदर शर्मा ने 2007 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को जीत दिलाई उसके बाद ही शिखा शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। दोनों की खूबसूरत जोड़ी देख हर कोई तारीफ कर रहा है।




जोगिंदर शर्मा ने टीम इंडिया को 2007 वर्ल्ड कप में जीत दिलाई तब से गुपचुप ढंग से क्रिकेट कि दुनिया से दूर हो गए थे और स्पोर्ट्स कोटा के तहत डीएसपी पद पर नियुक्त होकर देश सेवा कर रहे हैं।


पूरी तरह से गुमनाम हो चुके जोगिंदर शर्मा सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी खूबसूरत पत्नी के साथ फोटो साझा करते रहते हैं जिसे देख लोग उनकी तारीफ करते हैं। लोग तो यह कह रहे हैं कि उनकी खूबसूरत पत्नी के सामने धोनी और विराट कोहली की पत्नी भी फीकी है।



Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *