‘आदिल मुझे जोकर बुलाते हैं,’ राखी सावंत ने कुछ यूं खोल कर रख दी अपने पति की पोल



ड्रामा क्वीन राखी सावंत किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं. आए दिन राखी सावंत किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहती हैं.



मौजूदा समय में राखी सावंत (Rakhi Sawant) का नाम उनकी शादी और हसबैंड आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है. राखी सावंत ने सरेआम अपने पति आदिल पर उन्हें धोखा देने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं. साथ ही पैपराजी के सामने रोते-बिलखते हुए राखी ने अपना दर्द बयां किया है.



पति ने कहा जोकर- राखी सावंत
मौजूदा समय राखी सावंत के लिए अच्छा नहीं गुजर रहा है. हाल ही में राखी सावंत की मां का निधन हुआ है और अपनी शादी और पति आदिल खान को लेकर राखी सावंत की जिदंगी में नया मोड़ आ गया है.



दरअसल राखी सावंत हाल ही में पैपराजी के सामने अपना दुखड़ा रोते हुए नजर आईं हैं. साथ ही राखी ने उन लोगों को टागरेट किया है, जो उनका मजाक उड़ा रहे हैं.



ई टाइम्स की खबर के हवाले से राखी सावंत ने बताया है कि- ‘तुम लोगों कों मेरा मजाक उड़ाना बंद करना चाहिए, मेरी मां को गुजरे हुए 4 दिन नहीं हुए हैं. लोगों को ये सब ड्रामा लग रहा है और वो मेरा मजाक उड़ा रहे हैं.



उनके घर में भी बहन बेटियां हैं, अगर उनके साथ भी ऐसा होता तो क्या वे इस तरह से पेश आते. ये मेरा नाटक नहीं है, वह (आदिल खान) कल मेरे पर हंस रहा था, उसने कहा कि- सार्वजनिक रूप से बोलने पर दुनिया मेरा मजाक उड़ा रही है. उसने (आदिल खान) कहा कि मैं हीरो बन गया और तुम जोकर.’



राखी सावंत ने आदिल पर लगाए ये गंभीर आरोप
अपनी बात को जारी रखते हुए राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने पैपराजी के सामने ये भी खुलासा किया है कि उनके पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) का किसी और महिला के साथ एक्स्ट्रा मैटेरियल अफेयर चल रहा है.



राखी सावंत ने कहा है कि- ‘मेरे पति ने सबके सामने इस मामले पर बात करने को धमकी दी है और कहा कि अगर मैंने ऐसा किया तो वह मुझे तलाक दे देगा. इतना ही नहीं मैंने मीडिया के सामने सिर्फ उस लड़की को चेतावनी दी, इसके बाद उस लड़की का मेरा पास फोन आया और उसने कहा कि वह किसी से डरती नहीं हैं.’



INPUT: ABP NEWS



Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *