अरबों की संपत्ति के मालिक है Sourav Ganguly, देखिए कुछ अनदेखी तस्वीरें

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और BCCI के अध्यक्ष रह चुके सौरव गांगुली की कप्तानी और बल्लेबाजी के स्टाइल को आज भी कोई नहीं भूला है। 22 गज की पिच पर वह जिस अंदाज में नजर आते थे, उसने हर किसी को इम्प्रेस किया हुआ है।

वह न केवल भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन कप्तानों में से एक रहे हैं बल्कि उन्होंने अपने करियर में ऐसी कई उपलब्धियां भी हासिल कीं, जिनकी वजह से उनकी पॉपुलर्टी 4 गुना बढ़ गई। हालांकि, इस मामले में उनकी बेटी सना गांगुली भी कुछ कम नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि सना भी अपने पापा की तरह वह भी काफी मशहूर हैं।

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सौरव गांगुली किसी परिचय के मोहताज नहीं है। टीम इंडिया में बहुत कम ही ऐसे कप्तान हैं जिन्होंने बेखौफ और निडर होकर अपनी टीम का जिम्मा संभाला हैं।

टीम इंडिया के कुछ ऐसे खिलाड़ियों में सौरव गांगुली का नाम शामिल है जिन्होंने 2003 वर्ल्ड कप में शानदार कप्तानी के दम पर जीत हासिल की थी। सौरव गांगुली इन दिनों अपने बेटी की खूबसूरती के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं।

बता दें कि गांगुली की बेटी का नाम सना गांगुली है। सना बेहद खूबसूरत हैं। वह खुद अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। सना की खूबसूरती को देख हर कोई हैरान रह जाता है।

सना की खूबसूरती के सामने बॉलीवुड हीरोइन मात खा जाती है। सना फिलहाल पढ़ाई कर रही हैं, लेकिन उनकी सुंदरता को देख हर कोई दीवाना हो रहा है। सना की खूबसूरत अदाओं ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं।

हाल ही में सौरव गांगुली को बोर्ड क्रिकेट कंट्रोल ऑफ इंडिया (बीसीसीआई) के चेयरमैन पद से मुक्त कर दिया गया था, जिससे गांगुली बेहद खफा थे। फिलहाल बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर बने हुए हैं।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *