‘Rakhi Sawant के पति आदिल पर R*pe का मामला दर्ज़’, कहा- इंटीमेट तस्वीरें लीक करने की दी धमकी…



एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत के हसबैंड आदिल खान दुर्रानी की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. एक तरफ राखी ने आदिल के खिलाफ मार-पीट करने और धोखा देने का आरोप लगाया है.




वहीं, इसी बीच अब आदिल खान के खिलाफ रेप का मामला दर्ज होने की खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स हैं कि ईरान की एक स्टूडेंट ने आदिल पर रेप का मामला दर्ज करवाया है.




आदिल के खिलाफ ईरानी लड़की ने पुलिस में की शिकायत
राखी सावंत के पति आदिल खान के खिलाफ मैसूर में FIR दर्ज हुई है. आदिल के खिलाफ ईरान की एक छात्रा ने मैसूर के वीवी पुरम थाने में रेप का मामला दर्ज कराया है. आदिल के खिलाफ FIR आईपीसी की धारा 376, 417,420, 504 और 506 के तहत दर्ज की गई है.




जानकारी के मुताबिक, ईरान की एक स्टूडेंट मैसूर में डॉक्टर ऑफ फार्मेसी की पढ़ाई के लिए भारत आई थी. वो लड़की आदिल खान से डेजर्ट लैब फूड अड्डा में मिली थी. आदिल उस फूड आउटलेट का मालिक था. धीरे-धीरे दोनों की नजदीकियां काफी बढ़ गई थीं.

आदिल पर रेप का आरोप
शिकायत के मुताबिक, ईरानी स्टूडेंट ने आदिल पर आरोप लगाया है कि उसने शादी का झांसा देकर मैसूर के एक अपार्टमेंट में उसके साथ रेप किया, जहां वे साथ रहते थे. जानकारी के मुताबिक, ईरानी लड़की ने 5 महीने पहले जब आदिल से शादी करने की मांग की तो उसने शादी करने से इनकार कर दिया और कहा कि उसके जैसी कई लड़कियों के साथ, उसके इसी तरह के संबंध हैं.




जब लड़की ने आदिल को धमकी दी कि वो पुलिस में शिकायत दर्ज कराने जा रही है, तो उसने स्नैपचैट पर दो मोबाइल नंबरों से लड़की की कुछ इंटीमेट तस्वीरें उसे भेजीं. लड़की ने अपनी शिकायत में दोनों फोन नंबर भी बताए हैं.




आदिल ने लड़की को धमकाते हुए कहा कि वो उन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर देगा और उसके पैरेंट्स को भी फॉरवर्ड कर देगा. उसने धमकी भी दी कि अगर लड़की ने उसके खिलाफ कोई शिकायत की तो वो उसे जान से मार देगा.




राखी ने आदिल पर लगाए ये आरोप
राखी सावंत ने भी आदिल पर उनके साथ मार-पीट करने का आरोप लगाया है. राखी का दावा है कि आदिल उनके साथ काफी बुरा बर्ताव करता था. उन्हें बेहरमी से मारता था.




राखी ने आदिल पर ये भी आरोप लगाया है कि आदिल का कई दूसरी लड़कियों के साथ अफेयर है. राखी की शिकायत के बाद आदिल को पुलिस ने हिरासत में लिया. अब आदिल पर रेप का मामला भी दर्ज हो गया है.



Input: aajtak.in



Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *