कुत्ते को बारिश से बचाने के लिए छतरी लिए खड़ा रहा शख्स, रतन टाटा ने शेयर की फोटो, कही दिल को छू लेने वाली बात

रतन टाटा (Ratan Tata) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर इंस्टाग्राम पर दिलचस्प पोस्ट करते रहते हैं. चाहे वह शानदार थ्रोबैक हों या जानवरों की तस्वीरें, विशेष रूप से आवारा कुत्तों से जुड़े उनके पोस्ट अक्सर ऑनलाइन लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाते हैं. जैसे कि हाल ही में एक इंसान और कुत्ते के दिल को छू लेने वाले पल के बारे में उन्होंने एक पोस्ट शेयर की है. इस तस्वीर ने लोगों का दिल जीत लिया है.

उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- “इस मानसून में आवारा लोगों के साथ आराम बांटना. ताज का यह कर्मचारी काफी दयालु था कि उसने अपनी छतरी को आवारा कुत्ते के साथ साझा किया, जबकि बारिश काफी ज्यादा थी. मुंबई की भागदौड़ में कैद एक दिल को छू लेने वाला पल. इस तरह के इशारे आवारा जानवरों के लिए एक लंबा रास्ता तय करते हैं. ”

 

पोस्ट किए जाने के बाद से इस फोटो को अबतक एक मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वायरल पोस्ट पर लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

 

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “यह वास्तव में मानवता का एक आदर्श उदाहरण है और यह जानकर खुशी हुई कि यह अभी भी मौजूद है. हमें अपने जानवरों की बेहतरी के लिए इनके जैसे और लोगों की जरूरत है. धन्यवाद सर @ratantata इस तस्वीर को साझा करने के लिए. आज का पल. ” दूसरे ने लिखा, “ओह, यह कितनी प्यारी तस्वीर है”

Input: daily bihar

 

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.