बिहार में स्कूल की मैडम पर आया प्रिंसिपल का दिल, अकेले में कई बार बनाए शारीरिक संबंध, शिक्षिका ने की आत्महत्या

PATNA : बिहार के पूर्वी चंपारण जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है, जो काफी हैरान करने वाली है. दरअसल एक महिला शिक्षक ने आत्महत्या कर अपनी जान दे दी है. मृतक महिला शिक्षक की मां ने स्कूल के प्रिंसिपल और संचालक पर प्रेम प्रसंग में यौन शोषण करने और फिर बाद में शादी से इनकार करने का आरोप लगाया है. पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

मामला पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी का है. यहां प्रेमी से प्यार में धोखा मिलने पर हरसिद्धि थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती ने खुदकुशी कर ली है. घटना को लेकर युवती की मां ने अरेराज योगियाड के रहने वाले एक निजी स्कूल के संचालक और प्रिंसिपल बिंटू मिश्रा पर बड़ा आरोप लगाया है. मृतक शिक्षिका की मां का कहना है कि आरोपी शख्स तुरकौलिया चौक स्थित एक स्कूल का संचालक है.छतौनी पुलिस को दिए आवेदन में मृतका की मां ने  बताया कि बिंटू उसके घर पर गया था और उसकी बेटी को दस हजार हर महीने वेतन तय कर स्कूल में पढ़ाने के लिए बात किया था.

इसके बाद जनवरी 21 से उसकी बेटी आरोपित के स्कूल में पढ़ा रही थी.इसी दौरान उसने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और गुपचुप तरीके से मंदिर में शादी कर उसका यौन शोषण करने लगा. जब युवती ने उसपर शादी का दबाव बनाया तो युवक ने शादी से इनकार कर दिया.

 

 

घटना की जानकारी मिलने के बाद हरसिद्धि थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. आरोपी प्रिंसिपल बिंटू मिश्रा को पुलिस तलाश रही है.

 

input: first bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.