गोभी तोड़ने की नौकरी! 63 लाख का पैकेज, सालभर खेत से गोभी-ब्रोकली तोड़ने का है काम

कई बार आप अच्छी सैलरी के लिए वर्क प्रोफाइल से समझौता कर लेते हैं. ऐसे में सोचिए सिर्फ पत्ता गोभी तोड़ने के लिए 63 लाख रुपये की सैलरी मिले तो किसी ऐतराज होगा.

 

यूनाइटेड किंगडम की कृषि से जुड़ी कंपनी ने गोभी तोड़ने के लिए स्टाफ को बढ़िया सैलरी पैकेज का ऐलान किया है. ये पूरे साल के लिए हैं. कंपनी का नाम T H Clements and Son Ltd. है.

 

कंपनी ने अपने विज्ञापन में कहा है, पूरे साल खेत से गोभी और ब्रोकली तोड़ने के लिए हर घंटे 30 यूरो डॉलर यानी की 3000 रुपये से ज्यादा की दिहाड़ी मिलेगी. इस नौकरी के लिए साल भर में 63,11,641 रुपये ऑफर मिलेंगे.

broccoli and cabbagebroccoli and cabbage

कंपनी का कहना है कि ये शारिरिक मेहनत का काम है और इसे साल भर करना होगा. कंपनी के लिए विज्ञापन जारी किए गए हैं जिसमें कहा गया है कि कंपनी को Field Operatives की तलाश है.  पीसवर्क का ये काम है. जितनी गोभी या ब्रोकली तोड़ी जाएगी उतना पैसा मिलेगा.

नौकरी में हर घंटे 3000 रुपये तक कमाने की संभावना है. काम साल भर चलने वाला है. पीस के हिसाब से सैलरी मिलेगी. ऐसे में एक दिन में ज्यादा पैसा भी कमाया जा सकता है.

https://www.facebook.com/THClementsandsonLtd/posts/850600078993335

तमाम रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इन दिनों यूनाइटेड किंगडम में स्टॉफ कम हैं. ऐसे में सरकार सीजनल एग्रीकल्चर वर्कर्स स्कीम के तहत लोगों को 6 महीने के लिए वहां आने का मौका दे रही है. इसमें वे खेती के लिए काम कर सकेंगे. वहां ड्राइवर्स से लेकर पेट्रोल पंप पर काम करने वाले लोगों की भी संख्या काफी कम है. उनके वेतन में भी 75% तक बढ़ोत्तरी देखने को मिली है.

Input: Indiatimes

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.