भैंस पर सवार होकर नामांकन कराने पहुंचा दरभंगा का मुखिया प्रत्याशी, फोटो हुआ वायरल

भैंस पर सवार होकर नामांकन कराने पहुंचा दरभंगा का मुखिया प्रत्याशी, फोटो हुआ वायरल : तारडीह में भैंस पर सवार होकर नामांकन के लिए पहुंचे प्रत्याशी। ककोढा पंचायत से मुखिया पद के प्रत्याशी अकबर हुसैन . प्रखंड की ककोढा पंचायत से मुखिया पद के उम्मीदवार अकबर हुसैन भैंस पर सवार होकर समर्थकों के साथ नामांकन करने प्रखंड मुख्यालय पहुंचे। उन्होंने कहा कि वे एक गरीब किसान हैं। किसान न सिर्फ गरीब होता है, बल्कि किसान के पास मोटर गाड़ी भी नहीं होती है।

 

किसान के पास गाय, बकरी, भैंस ही होते हैं। ऐसे में कोई सवारी नहीं होने के कारण उनके समर्थकों की राय बनी कि भैंस पर सवार होकर नामांकन किया जाए। हुसैन अंत्योदय योजना का लाभ उठाते हैं। बाढ़ के कारण दो बार घर क्षतिग्रस्त हो गए। लेकिन आज तक कोई लाभ नहीं मिला। आज भी प्लास्टिक डाल परिवार के साथ रहता हूं। सरकारी योजनाओं का लाभ बिचौलिए उठाते हैं।

 

मुखिया, सरपंच व पंसस के लिए 164 ने भरे पर्चे : तारडीह त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के चौथे चरण के मतदान के लिए सोमवार को नामांकन के लिए भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई। मुखिया पद के लिए 60, पंसस के लिए 51 एवं सरपंच पद के लिए 53 प्रत्याशियों ने नामजदगी के पर्चे भरे पर्ची दाखिल किए। वार्ड सदस्य व ग्राम कचहरी के पंच पद के लिए देर शाम तक पर्चा भरा ही जा रहा था।

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.