पटना में पेंडिंग चालान कटने के बाद भड़का युवक, बीच सड़क किया जमकर हंगामा

राजधानी पटना के कारगिल चौक चके पोस्ट पर चालान कटने के बाद जमकर हंगामा हुआ है. ड्यूटी पर तैनात ASI परशुराम सिंह के साथ चालान कटने के बाद युवकों ने जमकर गाली-गलौज और धक्का मुक्की की है. हालांकि सूचना मिलने के बाद चेक पोस्ट पर गांधी मैदान थाना और यातायात थाना पहुंचकर मामले को शांत करा दिया है.

पेंडिंग चालान कटने के बाद बवाल:
ASI परशुराम सिंह ने बताया कि एक स्कूटी पर दो युवक सवार थे. चेक पोस्ट पर चेकिंग के दौरान पकड़े जाने के बाद एक हजार रुपए का पेंडिंग चालान काटा गया. चालान कटने के बाद स्कूटी लेकर दोनों युवक चले गए. फिर कुछ देर के बाद अपने 15-16 साथियों के साथ आए और मुझे गालियां देने लगें. जब मैंने विरोध किया तो धक्का-मुक्की करने लगें. चेक पोस्ट में आग लगाने की धमकी देने लगें. यही नहीं कुछ युवक सस्पेंड कराने की भी धमकी दे रहे थे. जब यातायात थाना और गांधी मैदान थाना पहुंचा तो गाली देने वाले भाग निकलें.

सबको खदेड़कर भगाया गया:
यातायात थाना के इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने बताया कि कुछ युवकों के द्वारा चालान कटने के बाद ASI परशुराम सिंह के साथ अभद्रता की गई है. वीडियो फुटेज के आधार पर अभद्रता करने वालों की पहचान की जा रही है. कुछ युवक बाद में आए थे. जिन्हें यहां से हटा दिया गया है. ASI के द्वारा पेंडिंग चालान काटकर स्कूटी को छोड़ दिया गया था.
गौरतलब है कि कारगिल चौक चेक पोस्ट पर ट्रैफिक पुलिस के द्वारा बैरिकेडिंग लगाकर रेगूलर रूटीन जांच की जाती है. इसी दौरान दोनों युवक पकड़े गए. पकड़े जाने के बाद वो बीना चालान कटवाए ऐसे ही जाना चाहते थे. लेकिन पुलिस ने पेंडिंग चालान काट दी तो उल्टा पुलिस पर ही धौंस दिखाने लगें.

 

Input: DTW News

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.