पुलिस ने थाने में करा दी प्रेमी जोड़े की शादी, प्रेमिका थी 8 माह की गर्भवती

बेगूसराय में प्रेम में मजहब की दीवार तोड़ते हुए प्रेमी युगल को पुलिस ने थाना में शादी करा दी। इस शादी से दोनों प्रेमी युगल काफी खुश हैं। दरअसल तेघड़ा थाना क्षेत्र के चकदाद गांव की रहने वाली 31 वर्षीय बबीता कुमारी और दनियालपुर गांव निवासी मोहम्मद कुर्बान के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बीच बबीता कुमारी 8 माह की गर्भवती हो गई।

 

हालांकि बबीता के परिजन इस प्रेम प्रसंग से नाराज होकर बबीता का गर्भपात करा दूसरी जगह शादी करवाना चाह रहे थे। इसी बीच बबिता ने तेघड़ा थानाध्यक्ष को फोन कर मदद की गुहार लगाई जिसके बाद थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बबीता कुमारी और मोहम्मद कुर्बान को थाने बुलाई और गांव समाज के लोगों को भी बुलाया गया।

पुलिस ने पहल करते हुए जाति धर्म की दीवार को तोड़ते हुए दोनों प्रेमी युगल की सहमति से थाना में एक दूसरे की शादी माला पहना कर करा दी। शादी के बाद प्रेमी युगल काफी खुश है। थानाध्यक्ष ने बताया कि रात में एक कॉल आया जिसमें बबीता देवी ने अपने परिजनों की शिकायत कर मदद की गुहार लगाई जिसके बाद जांच पड़ताल करने के बाद बबीता बालिग पाई गई और जाति धर्म के बंधन को तोड़ते हुए दोनों प्रेमी युगल की शादी थाने में करा दी गई। अब यह शादी इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Input: DTW24

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.