मेरा कोई बॉयफ्रेंड नहीं है…’ अपार्टमेंट के 15वें माले से कूदकर कॉलेज छात्रा ने दे दी जान

सीसीटीवी फुटेज में छात्रा अपार्टमेंट के अंदर तेजी से जाते हुए दिख रही है. वह सीधे छत पर जाती है और वहां से छलांग लगा देती है. पुलिस को छात्रा के पास से बैग और जेवियर्स कॉलेज का आईकार्ड बरामद हुआ है।

छात्रा रांची के संत जेवियर्स कॉलेज में पढ़ती थी।

रांची. रांची के लालपुर इलाके में अपार्टमेंट के 15वें माले से कूदकर संत जेवियर्स कॉलेज की छात्रा ने खुदकुशी कर ली. छात्रा की पहचान बिनिता कुमारी के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलते ही लालपुर पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल में जुटी है. पुलिस अपार्टमेंट में लगे सीसीटवी कैमरे के फुटेज को खंगाल रही है।

 

सीसीटीवी फुटेज में छात्रा एसजी एक्सोटिका अपार्टमेंट के अंदर तेजी से जाते हुए दिख रही है. वह सीधे छत पर जाती है और वहां से छलांग लगा देती है. पुलिस को छात्रा के पास से बैग और जेवियर्स कॉलेज का आईकार्ड बरामद हुआ है.आईकार्ड में बिनीता कुमारी नाम दर्ज है. बिनीता न्यू हिल एरिया बरियातु की रहने वाली थी।

छात्रा के बैग से सुसाइड नोट भी मिला है. इसमें लिखा हुआ है कि छात्रा का पढ़ाई में मन नहीं लगता था. जब भी वह पढ़ने बैठती थी, तो उसे घरवाले ये कहते थे कि मर जाओ. सुसाइड नोट में बार-बार इस बात का जिक्र किया गया है कि उसका कोई भी बॉय फ्रेंड नहीं था. सुसाइड नोट में आगे ये लिखा है कि घरवालों को लगता था कि उसका लव अफेयर है, जबकि ऐसा कुछ भी नहीं था।

 

 

input:DTW24 NEWS

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.