पटना के एक होटल में हादसा, गेट के नीचे ढाई घंटे दबा रहा गार्ड, किसी ने नहीं सुनी चीख, गई जान

हाेटल बन रहा था तब से था तैनात, सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई तस्वीर : पाटलिपुत्र थाने की अजंता कॉलोनी स्थित होटल महादेवा पैलेस का भारी-भरकम लोहे का गेट गार्ड मुकेश उपाध्याय पर गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। 39 साल का मुकेश सारण जिले के साेनपुर के गंगाजल टोला गांव का रहने वाला था। मुकेश स्कूटी से आया और चाबी से गेट खाेलने के बाद स्लाइड करने लगा। इसी दाैरान पूरा गेट उसपर गिर गया।

घटना शुक्रवार की सुबह करीब 3:50 बजे हुई। करीब 4 क्विंटल का भारी गेट गिरा लेकिन होटल के स्टाफ को भनक तक नहीं लगी। वह गेट के नीचे चीखते रहा लेकिन उसकी आवाज किसी तक नहीं पहुंची। करीब साढ़े छह बजे होटल के एक स्टाफ ने देखा कि गेट गिरा हुअा है। गेट के नुकेले हिस्से पर खून का दाग है। जब नजदीक अाया ताे देखा कि मुकेश दबा है। उसके बाद हाेटल के अन्य स्टाफ काे इसकी जानकारी मिली। करीब 15 लाेग वहां पहुंचे अाैर गेट काे हटाया ताे देखा कि मुकेश की माैत हाे चुकी है।

उसके बाद पुलिस काे सूचना दी गई। मुकेश के दाे बच्चे हैं। मुकेश के चाचा ने बताया कि उसकी पत्नी की माैत हाे चुकी है। थानेदार एसके शाही ने बताया कि मुकेश के पिता मदन उपाध्याय के फर्द बयान पर यूडी केस दर्ज किया गया है। सीसीटीवी फुटेज में भी गेट गिरते देखा गया है। हाेटल चार मंजिला है। मुकेश हाेटल में ही रहता था। गुरुवार की देर रात स्कूटी से कहीं गया अाैर सुबह 3:50 बजे लाैटा। इसी दाैरान हादसा हाे गया। मुकेश के चाचा ने बताया कि जब हाेटल बनना शुरू हुअा था तब से वह वहीं काम करता था। घटना से घबराया होटल प्रबंधन काफी देर तक चुप रहा अाैर 7:30 बजे पुलिस काे सूचना दी। माैत की सूचना मिलने के बाद गांव से पिता, चाचा व अन्य परिजन पहुंचे अाैर लाश काे दाह-संस्कार के लिए ले गए।

 

input:daily bihar

 

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.