जाम हटा रहे ट्रैफिक पुलिस के जवान की जहानाबाद में पिटाई, बाइक हटाने की बात पर हुआ विवाद

शुक्रवार को जहानाबाद में एक ट्रैफिक पुलिस के जवान को बाइक सवार युवक को बीच सड़क से हटाना महंगा पड़ गया. आवेश में आर युवक ने ट्रैफिक पुलिस से ना सिर्फ बहस की बल्कि उसकी जमकर पिटाई कर दी. मामला जहानाबाद जिला मुख्यालय स्थित दरधा पुल के समीप का है. सुबह से ही शहर में जाम लगा हुआ था. इस बीच एक युवक ने बीच सड़क पर अपनी बाइक रोक रखी थी, जिसे ड्यूटी पर तैनात पुलिस जवान ने हटने को कहा. इसी के बाद बवाल बढ़ गया.

युवक ने दबंगई दिखाते हुए सरेआम ट्रैफिक पुलिस की पिटाई शुरू करी दी. बीच सड़क पर ही पुलिस जवान को वह पटक-पटककर मारने लगा. सड़क पर मारपीट होता देख लोगों का मजमा लग गया. इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस को आता देख बाइक सवार युवक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया. फिलहाल बाइक को जब्त कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

 

घटना के संबंध में ट्रैफिक इंचार्ज अजीत कुमार राय ने बताया कि सुबह से ही नामांकन एवं रुक-रुककर हो रही बारिश के कारण जाम लग रहा था. ट्रैफिक जवान मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी कर रहे थे. इसी बीच एक बाइक सवार युवक ने बीच सड़क पर अपनी बाइक खड़ी कर रखी थी. उसे हटने के लिए कहा गया तो वह पुलिस जवान से भिड़ गया और मारपीट करने लगा. जैसे ही पुलिस पहुंची तो वह मौके से अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गया.

जहानाबाद के एसपी दीपक रंजन ने इस मामले को गंभीरता से लिया है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच कराकर दोषी युवक की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी. कहा कि ड्यूटी के दौरान पुलिसकर्मियों के साथ बदमाशी बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

 

input:DTW24 news

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.