शराब पीने के लिए पत्नी ने नहीं दिए पैसे, तो पति ने कान काटकर बाली छीन बेरहमी से पीटा

यूं तो बिहार में शराब बंदी है लेकिन आये दिन ऐसे मामले आते रहते है जहां, शराबी पति के द्वारा पत्नी को प्रताड़ित किया जाता है. उनके साथ बेरहमी से मारपीट की जाती है. लेकिन, सरकार चुप्पी साधे बैठी रहती है. दरअसल, मामला शेखपुरा सदर प्रखंड के कोसुम्भा ओपी क्षेत्र अंतर्गत बेलदरिया गांव का है जहां, नीलू देवी शराबी पति से पिछले तीन वर्षों से प्रताड़ित हो रही है.

दरअसल, पति शराबी है और घर का रुपया पत्नी से लेकर शराब पीने की लत अब तक नहीं छूटी है. पत्नी नीलू देवी ने बताया है कि शराब पीने के लिए जमीन बेचने को बोलते हैं. जब मना करती हूं तो बेरहमी से पीटते है. आज कान की बाली छीन लिया और बेरहमी से पीट दिया. नीलू के पति विजय बिंद बहुत बड़े शराबी है और आये दिन पत्नी और बच्चों को शराब लाने को बोलते है.

ऐसे में पत्नी नीलू देवी आपने शराबी पति विजय बिंद से अजिज होकर आज थाना में पति के विरुद्ध शिकायत करने का ठाना है. इधर, पत्नी नीलू देवी की पिटाई से उसका हालत खराब है और स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंची है. ऐसे में देखना अब यह दिलचस्प होगा कि शेखपुरा पुलिस ऐसे शराबी पति से नीलू को क्या न्याय दिलवा पाती है या शराबबंदी में ऐसी शिकायते सुनकर सुशासन की पुलिस अपना कान बन्द कर लेती.

 

Input: DTW24 news

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.