सड़क पर तैरती नजर आईं सैकड़ों मछलियां, लूटने की मची होड़, भीड़ को किसी तरह संभाला

बस्ती में शुक्रवार की सुबह अजब नजारा देखने को मिला। यहां वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के बस्ती-बांसी मार्ग पर पिकअप पलटने से उस पर लदी सैकड़ों की संख्या में मछलियां सड़क पर आ गईं। गड्ढों से भरी सड़क पर जमा पानी में ही मछलियों को तैरते और छटपटाते देख उन्हें लेकर भागने की होड़ भी मची। पिकअप चालक किसी तरह लोगों को ऐसा नहीं करने की गुहार लगाता रहा। इसके बाद भी काफी मछलियां लोग लेकर भाग गए।

 

 

ओवरटेक के चक्कर में मछली लदी पिकप बाइक सवार को ठोकर मारते हुए पलट गई। संयोग से बाइक सवार चार लोग और पिकप के चालक समेत तीन लोगों की जान बाल-बाल बच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्वास्थ्य केंद्र भेजा। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को दोपहर में एक पिकप चालक रूधौली के अठदमा से मछली भरकर संतकबीर नगर के पिपरा बोरिंग जा रहा था।

 

पड़िया चौराहे पर ओवरटेक के चक्कर में एक बाइक को ठोकर मारते हुए पिकअप पलट गई। उस पर लदी मछलियां सड़क पर बिखर गईं। सड़क पर हुए गड्ढों पहले से बारिश का पानी भरा होने के कारण मछलियों को उनमें तैरने का मौका मिल गया। कुछ मछलियां पानी भरे गड्ढों में तैरती दिखाई दीं तो कुछ सड़क पर ही तड़पती दिखी। लोगों ने बड़ी संख्या में मछलियों को सड़क पर इस तरह देखा तो भीड़ लग गई। कुछ देर के लिए जाम भी लग गया।

 

हादसे के बाद बाइक सवार सोनहा थाना क्षेत्र के बनरही जंगल गांव निवासी संदीप चौहान और उनकी पत्नी किरन चौहान, वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के जोगिया जुड़ी कुईयां गांव निवासिनी संगीता देवी और दो वर्षीय मासूम देविका चौहान घायल हो गए। संतकबीरनगर के दुधारा थाना क्षेत्र के डिघवा निवासी पिकप चालक सूरत दूबे और साथ में बैठे डिघवा के ही सगे भाई प्रदीप व दिलीप को भी हल्की चोट आई है।

 

Input: Daily  Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.