बिहार पंचायत चुनाव में ‘एसिड अटैक’, वैशाली में हार के बाद हुए हमले में 11 घायल

बिहार के वैशाली जिले में पंचायत चुनाव में हार से भड़के एक प्रत्‍याशी ने अपने चाचा के परिवार पर तेजाब से हमला बोल दिया। घटना में परिवार की आठ महिलाओं समेत ग्यारह लोग घायल हो गए हैं। घटना पंचायत चुनाव में हुई हार के प्रतिशोध में हुई बताई जा रही है।

वैशाली के हाजीपुर सदर प्रखंड अंतर्गत अरार के धरहरा गांव में अजय भगत के परिवार पर उनके भतीजा अजीत भगत ने तेजाब से हमला किया। अजय भगत और अजीत भगत पंचायत चुनाव के वार्ड सदस्‍य के चुनाव में प्रत्‍याशी थे। चुनाव में दोनों हार गए। अजीत भगत अपनी हार के लिए चाचा अजय भगत को जिम्‍मेदार मानता है।

घटना में घायल रामचरण भगत ने बताया कि अजय भगत ने घर में घुस कर सबसे पहले उनपर हमला किया। इसके बाद वह उपर के तल्‍ले पर चढ़ा। उसने एक-एक कर पूरे परिवार पर तेजाब फेंक दिया। घटना के बाद वह भागने में सफल रहा।तेजाब से हमले के बाद परिवार में कोहराम मच गया। घायलों को हाजीपुर अस्‍पताल में ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

घायलों में राम चरण भगत, अवधेश भगत, पंकज कुमार, शालिनी कुमारी, प्रियंका कुमारी, रेणु देवी, विभा देवी, पुष्पा कुमारी, मुननी देवी, अनिता देवी एवं खुशबु कुमारी शामिल हैं। घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव है।

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.